Home देश मां तुझे सलाम! इस महिला की तस्वीर को जिसने भी देखा वो...

मां तुझे सलाम! इस महिला की तस्वीर को जिसने भी देखा वो हो गया भावुक

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हाे रही एक तस्वीर को जिसने भी देखा वह भावुक हो उठा। एक महिला की बेबसी और लाचारी को देख लाेगों ने कहा- मां तुझे सलाम। इस तस्वीर को दुनिया के सामने लेकर आए RPG ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कारोबारी गोयनका ने कैप्शन में लिखा कि मुझे लगता है कि मैं कभी-कभी बहुत मेहनत करता हूं और फिर मैंने यह तस्वीर देखी, इस मां को मेरा सलाम।

 

 

लोगाें को रुला देने वाली इस तस्वीर में एक महिला अपने सिर पर भारी-भरकम लाइट लादकर दूल्हे की घोड़ी के पीछे-पीछे चलती दिखाई दे रही है। जहां एक तरफ महिला ने सिर पर भारी लाइट रखी हैं तो वहीं दूसरी ओर झोली में अपने बच्चे को डालकर कंधे पर टांग रखा है। बच्चे के प्रति मां की इसी ममता और प्यार को देखकर लोग भावुक हो उठे।

 

इस तस्वीर को लेकर मिली जुली प्रतिक्रया सामने आ रहा है। एक यूजर ने लिखा कि ‘लोग अमानवीय बर्ताव को सैल्यूट कर रहे हैं, ये देखकर दुख होता है। ये कुछ ऐसा नहीं है जिस पर गर्व होना चाहिए, बल्कि ये बहुत खराब है कि इस महिला को इस तरह से लाइट उठानी पड़ रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस फोटो को शेयर करके सैल्यूट करने की बजाए गोयनका उस महिला को ढूंढकर उसकी मदद क्यों नहीं कर देते। तब गर्व की बात होगी, और तब उनके ट्वीट को कई गुना ज्यादा लोग रीट्वीट भी करेंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here