Home राजस्थान कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम गहलोत दिखे सख्त, प्रदेश में कभी भी...

कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम गहलोत दिखे सख्त, प्रदेश में कभी भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू ! , जानें डिटेल्स

0
Corona meeting in Rajasthan : बैठक में ​​ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य के सभी लोगों को कोरोना वायरस संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर की आशंका के मद्देनजर लोगों को चेताते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को लापरवाही की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मास्क पहनने की अनिवार्यता का कानून लागू है और सभी लोग इसका पालन आवश्यक रूप से करें।

जयपुर
कोरोना की दूसरी लहर आने की आशंका के चलते राज्य सरकार अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है। इसी संबंध में सीएम गहलोत ने कोरोना समीक्षा बैठक ली है।
इस बैठक में गहलोत ने अधिकारियों को जरूरी दिशा- निर्देश दिए हैं। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य के सभी लोगों को कोरोना वायरस संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करना चाहिए।उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर की आशंका के मद्देनजर लोगों को चेताते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को लापरवाही की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मास्क पहनने की अनिवार्यता का कानून लागू है और सभी लोग इसका पालन आवश्यक रूप से करें।

सरकार उठाएगी सख्त कदम
मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर लोग लापरवाही करेंगे तो सरकार और भी सख्त कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों में देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ा है। वहीं अब राजस्थान में भी संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं। लिहाजा सतर्कता बरती बेहद जरूरी है, ताकि कोरोना संक्रमण को हराया जा सके। कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके।

टीकाकरण में आगे राजस्थान
गहलोत ने कहा, ‘‘राजस्थान अब तक टीकाकरण में सबसे आगे रहा है। हमें इस काम को और तेजी से आगे बढ़ाना होगा। हालांकि यह कार्य टीके की अधिक आपूर्ति से ही संभव हो सकेगा।’’ उन्होंने कहा कि सरकार हर तरह से प्रयास कर रही है कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार को प्रदेश में थामा जाए। लेकिन जनता को भी अपने स्तर पर सभी सावधानियां बरतने के साथ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना भी जरूरी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here