Home क्राइम IG-SP की अगवानी करती रही पुलिस, बदमाशों ने की लूट: बहरोड़ में...

IG-SP की अगवानी करती रही पुलिस, बदमाशों ने की लूट: बहरोड़ में कलेक्शन एजेंट के सिर में डंडा मारा, कनपटी पर कट्टा लगाकर 2 लाख लूटे

0

बहरोड़ में तसींग रोड पर नगर पालिका के थैंक्यू बोर्ड के पास बुधवार को दिनदहाड़े बैंक कलेक्शन एजेंट से दो लाख रुपए की लूट हो गई। रोड पर चलते हुए बाइक पर आए बदमाशों ने पहले कलेक्शन एजेंट के सिर में डंडा मारकर उसकी बाइक को गिराया। जैसे ही कलेक्शन एजेंट गिरा, उसकी कनपटी पर कट्टा लगा दिया और उसके पास से दो लाख रुपए का बैग लूट ले गए। सिर में चोट आने से कलेक्शन एजेंट का काफी खून भी बहा है। खास बात यह है कि लूट की घटना के समय आईजी हवा सिंह घूमरिया व एसपी राममूर्ति जोशी सहित कई पुलिस अधिकारी बहरोड़ से करीब 15 किमी दूर नीमराणा आए हुए थे।

पीछे से आए और सिर में डंडा मारा
पीड़ित बैंककर्मी युद्धवीर सिंह बंधन बैंक में कलेक्शन एजेंट है। वह आसपास के गांवों से बैंक खाताधारकों से पैसा कलेक्ट करके दोपहर करीब एक बजे वापस बहरोड़ बैंक शाखा आ रहा था। नगर पालिका थैंक्यू बोर्ड के पास बाइक पर दो बदमाश आए और उसे लूट लिया।

आइजी व एसपी भी नीमराणा में
घटना के समय आइजी हवासिंह घूमरिया व भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी भी घटना के समय बहरोड़-नीमराणा में ही थे। पुलिस के उच्च अधिकारी उस समय नीरामणा में गैंगेस्टर पपला गुर्जर के साथी बदमाश को गिरफ्तार करने के मामले में पहुंचे थे। इसी दौरान नीमराणा से करीब 15 किमी दूर बदमाश दो लाख रुपए लूट ले गए।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here