Home बीकानेर हस्तलिखित लगभग 41 करोड राम नाम श्री राम नाम स्तंभ के लिए...

हस्तलिखित लगभग 41 करोड राम नाम श्री राम नाम स्तंभ के लिए भेजे गए

0

 

मारवाड़ी युवा मंच मरुधरा बीकानेर के अध्यक्ष शेखर पेड़ीवाल ने बताया कि श्री राम नाम का भव्य स्तंभ बनने जा रहा है जिसके लिए आज बीकानेर से लगभग 14000 राम नाम की कॉपिया कलकत्ता भेजी गई इसमें लगभग 41 करोड़ राम नाम अंकित है ।

मंच के कपिल लड्ढा ने बताया की लॉकडाउन में राम नाम की पुस्तकें छपवा कर उन्हें निशुल्क श्रद्धालुओं को वितरित कर उनसे राम नाम लिखवा कर उनका संग्रह करने के बाद आज बड़ा हनुमान जी मंदिर जूनागढ़ में उन पुस्तिकाओं का पूजन कर इन पुस्तकों को कोलकाता भेजा गया है जिसमें 41 करोड़ राम नाम श्रद्धालुओं द्वारा लिखे गए हैं ।

बड़ा हनुमान जी मंदिर के पुजारी जी ने कहा भगवान राम से बड़ा है भगवान राम का नाम, राम नाम के लेखन से सुमिरन तो होता ही है साथ ही लेखक का अंतर्मन भी श्री राम के दिव्य प्रेम व तेज से जागृत होने लगता है ।

मंच के गौरव मूंधड़ा व राहुल पारीक ने बताया कि भगवान राम का नाम लाल रंग की स्याही से लिखा गया है क्योंकि यह रंग प्रेम का प्रतीक व भगवान राम को प्रिय माना जाता है आगे भी राम नाम का संग्रह जारी रहेगा कोई भी श्रद्धालु राम नाम की निःशुल्क पुस्तिका श्री पेड़ीवाल टी स्टोर फड बाजार से प्राप्त कर सकता है इस अवसर पर शिवदयाल बच्छ, वासुदेव, रविंद्र जाजड़ा, राहुल पारीक, कपिल लढ़ा, गौरव मूंधड़ा, आशीष राठी सहित अनेक श्रद्धालु उपस्थित थे ।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here