Home क्राइम घर में घुसकर 9 वीं की छात्रा से किया था दुष्कर्म, कोर्ट...

घर में घुसकर 9 वीं की छात्रा से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

0
कोर्ट का फैसला घर में घुसकर 9 वीं की छात्रा से किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

स्कूल की 9वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने के करीब 18 माह पुराने मामले में कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई है। पॉक्सो कोर्ट क्रम संख्या 5 ने आरोपी कालू सिंह (36) को आजीवन कारावास व 20 हजार के अर्थदण्ड से दंडित किया है। आरोपी कालू सिंह ने रात के समय 15 साल की किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

विशिष्ट लोक अभियोजक सुरेश वर्मा ने बताया कि फरियादी पिता व पीड़िता ने 25 सिंतम्बर 2019 को पुलिस थाना देवली मांझी में शिकायत दी थी। जिसमें बताया था कि उसकी 15 साल की बेटी है। जो 9 वीं कक्षा में पढ़ती है। 24 सिंतम्बर को वो माल में चने की फसल निकालने गया था। बेटी शाम को खाना बनाकर अपने कमरे में सो रही थी। रात में नो बजे गांव का ही रहने वाले कालू सिंह ने घर में घुसकर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। शिकायत पर देवली मांझी पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पुलिस ने अनुसंधान के बाद दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में आरोपी कालू सिंह निवासी बम्बूली पुलिस थाना देवली मांझी के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया।अभियोजन पक्ष की ओर से मामले में 13 गवाहों के बयान करवाए गए। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी कालू सिंह को आजीवन कारावास व 20 हजार के अर्थदण्ड से दंडित किया।

 

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here