Home राजस्थान WhatsApp पर महिला को अश्लील मैसेज भेजता था स्कूल संचालक, पहले इसी...

WhatsApp पर महिला को अश्लील मैसेज भेजता था स्कूल संचालक, पहले इसी हरकत से तंग आकर बेटे ने कर ली थी सुसाइड

0
WhatsApp पर महिला को अश्लील मैसेज भेजता था स्कूल संचालक, पहले इसी हरकत से तंग आकर बेटे ने कर ली थी सुसाइड

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) की एक महिला के आईटीआई (ITI) किये बेटे ने इसलिये खुदकुशी कर ली थी. क्योंकि एक शख्स ने महिला को व्हाटसअप ग्रुप में बदनाम किया. अब सिरफिरा शख्स जमानत पर रिहा हुआ तो उसने फिर से दबंगई दिखाते हुए महिला और उसकी बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया है. पीड़ित दिव्यांग महिला ने चूरू के महिला थाने में आरोपी अख्तर रसूल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. आरोपी अख्तर रसूल निजी स्कूल संचालक है, जो दिव्यांगों की एक संस्था का अध्यक्ष भी है. पीड़िता के परिवाद पर महिला थाना पुलिस ने शहर के अख्तर रसूल के खिलाफ आईपीसी, एससी एक्ट व आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीडिता ने रिपोर्ट दी कि आरोपी अख्तर रसूल ने अगस्त महीने में उसे तंग परेशान करने के लिये वाटसअप ग्रुप में अश्लील मैसेज भेजकर बदनाम किया था, जिस पर पीड़िता के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसका मुकदमा दर्ज होने के बाद अख्तर को जेल हुई, लेकिन अब वह जमानत पर जेल से बाहर आया है.

फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज
आरेापी अब फिर से उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा है. आरोप है कि आरोपी उसका पीछा कर तंग परेशान भी कर रहा है. उक्त मामले में गवाहों को धमकी दे रहा है. रविवार 28 फरवरी को आरोपी पीड़िता के घर पहुंच गया और उसे तंग परेशान करते हुए. वहां 3 हजार रुपये से भरा लिफाफा भी डाल गया, जिसके बाद उसने उसके व्हाटअप पर मैसेज किया. इसको आधार कर शिकायत की गई.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here