Home बीकानेर गाड़ी का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये ले जाने व घर में...

गाड़ी का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये ले जाने व घर में घुसकर मां-बेटी के साथ मारपीट कर पर्स, लोकेट व मंगलसूत्र छीनकर ले जाने के मामले

0

बीकानेर। जिले के तीन अलग-अलग पुलिस थाना क्षेत्रों में मारपीट, गाड़ी का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये ले जाने व घर में घुसकर मां-बेटी के साथ मारपीट कर पर्स, लोकेट व मंगलसूत्र छीनकर ले जाने के मामले दर्ज हुए है। पहला मामला सदर पुलिस थाने का क्षेत्र का है। जहां सुभाषपुरा निवासी विक्रम ङ्क्षसह ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि 26 फरवरी को मोहन राजपुरोहित की पत्नी व 5 अन्य लोग उसके घर आये। जहां घर में मौजूद उसकी माता चांदा कंवर व बहीन सुमन के साथ इन लोगों ने मारपीट की तथा पर्स, लोकेट व मंगलसूत्र छीनकर ले गए। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

वहीं दूसरा मामला देशनोक पुलिस थाना क्षेत्र का है। जहां पलाना निवासी आसुराम ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि पलाना निवासी अर्जुनराम, पन्नाराम व रामरख ने उसे शराब के ठेके पर बुलाकर उसके साथ मारपीट की तथा गाली-गलौज की। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
वहीं तीसरा मामला बज्जू पुलिस थाना क्षेत्र का है। जहां चक 3 आरएसएम मिठडिय़ा निवासी सहीराम ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि 27 फरवरी को दोपहर दो बजे मिठडिय़ा निवासी मांगीलाल, रामनिवास व मांगीलाल उसकी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसके अंदर रखे एक लाख रुपये निकाल लिये। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here