Home बीकानेर महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,...

महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में तोडा दम

543
0
महिला ने की दूसरी शादी, तो पिता-भाई ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत
1
Girl in a jacket
  • सरदारशहर में 26 साल की महिला पर पेट्रोल डालकर लगाई आग
  • महिला ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में तोडा दम
  • गुरुवार 25 फरवरी को महिला को लगाई थी आग
  • महिला की दूसरी शादी करने से नाराज थे पीहर पक्ष के लोग
  • महिला ने पर्चा बयान में पिता—भाई सहित 10 लोगों पर लगाया था आरोप

चूरू
चूरू जिले के सरदारशहर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 26 वर्षीय महिला अपनों के जुल्मों का शिकार हुई । इसके बाद शनिवार को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उसने दम तोड दिया। दरअसल 25 फरवरी को महिला ने अपने पिता, भाई सहित 10 लोगों पर जिन्दा जलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बयान दिये थे। बताया जा रहा है कि महिला के परिजन उसकी दूसरी शादी करने से नाराज थे। लिहाजा उन्होंने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया।उल्लेखनीय है कि 25 फरवरी गुरुवार को महिला को 90 फीसदी जली हुई हालत में सरदारशहर के राजकीय अस्पताल लाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रैफर किया गया था।

मृतका की है चार साल की बेटी भी
जानकारी के मुताबिक सरदारशहर के वार्ड तीन निवासी कौशल्या की शादी साल 2014 में नाकरासर में हुई थी। उसके एक चार साल की बेटी भी है। विवाहिता की नुवा निवासी युवक चेतन प्रजापत से मुलाकात प्रेम संबंधों में बदल गई। दोनों ने करीब एक सप्ताह पहले ही कोर्ट में शादी भी कर ली थी। पीहर पक्ष को इस बारे में पता चलने पर काफी नाराज चल रहे थे। विवाहिता बुधवार को पीहर आई थी व उसने शादी के बारे में परिजनों को बताया। लेकिन पीहर पक्ष के लोग इससे नाराज थे। बताया जा रहा है कि उसपर रिश्ता तोड़ने का दवाब बनाया जा रहा था।

Girl in a jacket

10 लोगों पर लगाया आरोप
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार 25 फरवरी की रात को विवाहिता को झुलसी हालत में सरदारशहर के स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां कौशल्या ने पुलिस को दिए पर्चा बयान में पिता शीशपाल व भाई सुभाष, नरेश, मामा दर्शन, नत्थू, कालू सहित 10 जनों पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया था। इस मामले में थानाधिकारी सतीश कुमार यादव का कहना है कि मामले में जांच कर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

2
Girl in a jacket

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here