Home जयपुर चोरी करने के लिए खरीदा 87 लाख का प्लॉट, फिर सुरंग बनाकर...

चोरी करने के लिए खरीदा 87 लाख का प्लॉट, फिर सुरंग बनाकर लूट ले गए करोड़ों की चांदी

0
चोरी करने के लिए खरीदा 87 लाख का प्लॉट, फिर सुरंग बनाकर लूट ले गए करोड़ों की चांदी


राजधानी जयपुर में शुक्रवार को हुई चोरी की वारदात सुनकर आप भा हैरान हो जाएं। एक बार तो यह घटना आपको पूरी फिल्मी लगेगी, लेकिन हकीकत को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल प्रदेश की राजधानी जयपुर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां वैशाली नगर के डी-ब्लॉक में रहने वाले एक नामी डॉक्टर के घर में घुसने के लिए चोरों ने बेहद शातिर दिमाग लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर के घर में चोरी करने के लिए चोरों ने पहले तो उनके घर से लगा हुआ एक प्लॉट 87 लाख रुपये में खरीदा। इसके बाद तीन महीने लगकर उस प्लॉट से डॉक्टर के घर के बेसमेंट तक एक 15 फीट सुरंग बना दी। इस सुरंग के जरिए शातिर चोर इसके बाद उनके घर में घुसे और करोड़ों की कीमत वाली चांदी का बॉक्स लेकर चंपत हो गए।

कितनी चांदी चोरी, फिलहाल पुष्टि नहीं !
पुलिस ने बताया कि अभी हेयर ट्रांसप्लांट के डॉक्टर सुनीत सोनी ने वैशाली नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल कितनी चांदी चोरी हुई। इसकी पूरी जानकारी नहीं है। पुलिस को पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि एक बॉक्स में बड़ी मात्रा में चांदी थी। कुल तीन चांदी के बॉक्स बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस जांच शुरू कर दी है। पुलिस का अनुमान है कि चोरी की वारदात में एक से अधिक लोग शामिल हैं।

चोरों को थी घर की पूरी जानकारी
पुलिस का कहना है कि चोरों को चिकित्सक के घर की पूरी जानकारी थी। इसके चलते ही उन्होंने पूरी योजना बनाई। साथ ही सुरंग खोदकर वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि 3 माह पहले ही डॉक्टर ने बेसमेंट में वो चांदी का बॉक्स रखा था। लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके बेसमेंट में रखे बॉक्स को चुराने के लिए चोर इतनी बड़ी योजना बना रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here