Ashok Gehlot सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर ये क्या बोल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?

Ashok Gehlot सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर ये क्या बोल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?
07 ..............................
5
width="300px" M24C01D20S21 width="220px" M26C01D20S21 width="220px" width="220px"

Ashok Gehlot सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर ये क्या बोल गए BJP प्रदेशाध्यक्ष?

 Rajasthan BJP President on Ashok Gehlot Government Three Years Tenure : सरकार के तीन साल का कार्यकाल आज हुआ पूरा, विपक्ष ने सरकार के अब तक के कामकाज को बताया फेल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का आया बयान, पूनिया बोले, 'पूरे प्रदेश में एंटी इनकंबेंसी का माहौल', 'वर्ष 2023 में तीन-चौथाई बहुमत के साथ भाजपा बनाएगी सरकार'

जयपुर। गहलोत सरकार के तीन साल के कार्यकाल को लेकर विपक्ष हमलावर है। प्रमुख विरोधी दल भाजपा के वरिष्ठ नेता सरकार के अब तक के कामकाज को विफल करार दे रहे हैं। इधर, सरकार का विरोध जताने के लिए विभिन्न ज़िलों में जन आक्रोश रैलियों के ज़रिये सरकार विरोधी हल्ला बोल अभियान जारी है।

'वादाखिलाफी में नंबर-वन गहलोत सरकार'

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि सरकार ने इन तीन सालों के दौरान किसानों और युवाओं सहित हर वर्ग से झूठे वादे किये और अब वादाखिलाफी कर रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराध में शीर्ष पर है, तो बेरोजगारी दर 27. 3 प्रतिशत है जो देश में सबसे अधिक है। वहीं सबसे महंगा डीजल-पेट्रोल और सबसे महंगे खाद्य पदार्थ भी राजस्थान में ही मिल रहे हैं। 60 लाख किसान संपूर्ण कर्ज माफी का वादा पूरा होने का आज तक इंतजार कर रहे हैं।

प्रदेश में एंटी इंकम्बेंसी, सरकार बनाएगी भाजपा'

प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि गहलोत सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण पूरे प्रदेशभर में एंटी इनकंबेंसी का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व संगठन की जमीनी मजबूती से भाजपा आगामी वर्ष 2023 में तीन-चौथाई बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी।