जिले के इस एमएलए के 2 बेटे रिश्वत लेते गिरफ्तार,एसीबी ने 4 को किया ट्रैप

जिले के इस एमएलए के 2 बेटे रिश्वत लेते गिरफ्तार,एसीबी ने 4 को किया ट्रैप
...
width="120px" width="175px"

 जयपुर एसीबी की टीम ने शुक्रवार रात को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. टीम ने थानागाजी विधायक कांति मीणा के दो बेटे, थानागाजी बीडीओ और थानागाजी के प्रधान के बेटे को पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि हैंडपंप खुदाई के 15 लाख रुपए के बिल पास करने की एवज में इन लोगों ने पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी. एसीबी डीजी बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी को मामले की शिकायत मिली थी.

इस पर जयपुर एसीबी में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद विधायक के बेटे कृष्ण मीणा को जयपुर में एसीबी की टीम ने पैसे लेते हुए ट्रैप किया. उससे पूछताछ के बाद अलवर के थानागाजी से विधायक के दूसरे बेटे लोकेश, राजगढ़ BDO नेतराम और प्रधान का बेटा जयप्रताप को गिरफ्तार किया है. एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि हैंडपंप खुदाई का बिल पास करवाने के मामले में इन लोगों ने पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी एसीबी ने मामले में एफआईआर दर्ज कर सत्यापन करवाया. सत्यापन में पूरा मामला सही पाया गया.

इसके बाद एसीबी की टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया. शुक्रवार देर रात 10 बजे बाद ट्रैप की कार्रवाई शुरू हुई, जो देर रात 2 बजे तक चलती रही. सभी चारों आरोपियों को जयपुर के एसीबी विशेष न्यायालय में पेश किया जाएगा. एसीबी के अधिकारियों ने कहा कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है.

पूरी रात एसीबी के अधिकारी और कर्मचारी इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे रहे. इस मामले में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. सभी आरोपियों के मोबाइल चेक किए जा रहे हैं. साथ ही इनके घर और ऑफिस की तलाशी भी एसीबी की टीम ले रही है. सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड पर लेने के प्रयास किए जाएंगे, जिससे पूछताछ में इस मामले से जुड़ी हुई और जानकारी मिल सके.