लाखों की चोरी का खुलासा, महाराष्ट्र से किया आरोपी को गिरफ्तार

लाखों की चोरी का खुलासा, महाराष्ट्र से किया आरोपी को गिरफ्तार
07 .
5
width="350px" ..... ... width="220px"

बांसवाड़ा शहर की कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस से शहर में हुए ज्वेलर्स के घर से लाखों की चोरी में ज्वैलर्स के नौकर को गिरफ्तार किया है. महाराष्ट्र से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चुराया हुआ माल सारा बरामद कर लिया है. पुलिस अब आरोपी से और गहनता से पूछताछ कर रही है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने शहर में चोरी, लूट जैसे पेंडिंग मामलों के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं, जिस पर डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देश में कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने शहर में हुई लाखों की चोरी के प्रकरण के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. शहर के पीपली चौक निवासी पोपटराव सोना चांदी का काम करता है, व्यापारी के पिपली चौक स्थित घर है. नौकर आकाश को दिनांक 10 अप्रैल 2022 को दोपहर में मालिक पोपटराव ने दुकान से घर पर टिफिन लेने भेजा. 

नौकर आकाश मौका पाकर एक बैग में रखे 13 किलो 400 ग्राम चांदी, 19 तोला सोना एवं 2 लाख 50 हजार रुपए नकदी चुरा कर भाग गया था, जिस पर प्रार्थी ने थाना कोतवाली में प्रकरण दर्ज कराया था, इस पूरे मामले में पुलिस ने गहनता से जांच की और पुलिस टीम द्वारा पूर्व में भी अभियुक्त के महाराष्ट्र में स्थित गांव सतारा में दबिश दी गई थी, लेकिन अभियुक्त आकाश फरार चल रहा था. इस पर मुखबिर से सूचना मिली की आकाश घर आया हुआ है. इस पर पुलिस ने दबिश दी और आकाश नरले उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से चुराया माल बरामद किया गया है. वहीं, नौकर से गहनता से पुलिस पूछताछ कर रही है.