खंडर मकान में मिली सड़ी हुई लाश, गले और चेहरे में पड़ गए थे कीड़े तथा एक पैर खा गए थे जानवर....

खंडर मकान में मिली सड़ी हुई लाश, गले और चेहरे में पड़ गए थे कीड़े तथा एक पैर खा गए थे जानवर....
07
5
width="150px" 5m12c20d21 width="150px" 13m10c20d21s width="220px"

खंडर मकान में मिली सड़ी हुई लाश, गले और चेहरे में पड़ गए थे कीड़े तथा एक पैर खा गए थे जानवर

कोटा के आरकेपुरम थाना क्षेत्र के स्वामी विवेकानंद नगर इलाके में खंडर मकान में महिला का शव मिला। आसपास इलाके में बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड व FSL की टीम को मौके पर बुलाया। शव पूरी तरह से सड़ा हुआ था। गले व चेहरे में कीड़े पड़े थे। एक पैर जानवरों ने खा रखा था। शरीर पर कपड़े नहीं थे, केवल साड़ी थी।

शव के पास नवजात पिल्ले थे। मौके पर एक आईडी भी पुलिस को मिली है। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव को पीपीई किट पहनकर गाड़ी में रखवाकर एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया।

जिस खंडर मकान में महिला का शव मिला उसके सामने वाली लाइन में कई परिवार रहते है। खंडर मकान के पास भी परिवार रहता है। हैरानी की बात है कि आसपास वालों को महिला की मौजूदगी का पता ही नहीं चला। शव 3 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। आज बदबू मारने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शव के पास एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें रेखा (26) निवासी गौरी आश्रम से नीचे कुन्हाड़ी का पता लिखा हुआ है।

आरकेपुरम थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे। खंडर मकान में संदिग्ध हालात में महिला का सड़ा हुआ शव पड़ा था। महिला के बाहर कोई चोट के निशान नहीं है। मौत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया जा रहा है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हुई है। शव के पास मिली आईडी महिला की है या कोई इसे यहां छोड़ गया इसका पता लगाया जा रहा है