विश्व मानवाधिकार एसोसिएशन श्रीगंगानगर की कार्यकारिणी की आम सभासंपन्न हुई

विश्व मानवाधिकार एसोसिएशन श्रीगंगानगर की कार्यकारिणी की आम सभासंपन्न हुई
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

विश्व मानवाधिकार एसोसिएशन श्रीगंगानगर की कार्यकारिणी की आम सभा हनुमान धाम धर्मशाला बसंती चौक स्थित जिला कार्यालय में संपन्न हुई इस आमसभा में संगठन के क्रियाकलापों के साथ-साथ विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर गहरा विचार विमर्श किया गया ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अनिल गौतम जी ने कहां है कि संगठन का मुख्य उद्देश्य समाज में व्याप्त महिला उत्पीड़ित शोषण व मानवाधिकार हनन जैसी घटनाओं को रोकना तथा समाज में पीड़ित वर्ग को लाभ पहुंचाना है । यह संगठन भारत सरकार से पंजीकृत है एवं पूरे देश भर में मानवाधिकार रक्षा की दिशा में बेहतरीन कार्य किए जा रहे हैं राजस्थान के विभिन्न जिलों में जिला इकाइयों का गठन भी कर दिया है ।

जोनल इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बीकानेर जीतू भाई पटेल ने कहा है कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए वह विस्तार करने के लिए नए सदस्यों को संगठन में जोड़ा जाएगा । वर्तमान समय में महिलाएं अधिकारों के लिए काफी सजग हो रही है । इसके साथ साथ आमजन अपने कर्तव्य के प्रति भी सजग रहे इस बारे में समाज को जागृत करना है ।

आम सभा में विविध पदाधिकारी *राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला रेनू अग्रवाल* गौरव गर्ग , जितेंद्र जसूजा , धर्मेंद्र शर्मा , सुनीता माई , मुस्कान माई , कमला रानी, रमन बंसल मौजूद थे । जिन्होंने संगठनात्मक गतिविधियों व कार्यक्रमों की जानकारी दी तथा संगठन को मजबूती व सक्रियता के लिए कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान किया इस अवसर पर महिला और पुरुष पदाधिकारियों एवं सदस्य उपलब्ध थे