सड़क हादसा टायर फटने से पलटी पिकअप गाड़ी में सवार एक की मौत,18-20 घायल, 12 पीबीएम रैफर, पढ़ें ख़बर

सड़क हादसा टायर फटने से पलटी पिकअप गाड़ी में सवार एक की मौत,18-20 घायल, 12 पीबीएम रैफर, पढ़ें ख़बर
07 .
..
5 ....
alt=width= .
..
... width="220px" 28m06c21d width="370px"

बीकानेर। बीकानेर में में रविवार सुबह 30 लोगों से भरी पिकअप गाड़ी पलट गई। मौके पर मौजूद लौग ये देखकर हैरान रह गए की एक पिकअप गाड़ी में ही तीस लोग सवार होकर कैसे जा रहे थे। तेज स्पीड में अचानक टायर फट गया। गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में अब तक एक की मौत हुई है। 12 गंभीर घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। अधिकांश घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल में ही इलाज दिया जा रहा है।

घटना श्रीडूंगरगढ़-बीदासर रोड पर बाना गांव के पास की है। रविवार सुबह एक पिकअप गाड़ी में 30 लोग एक रिश्तेदार के खेत में मजदूरी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पिकअप का टायर फट जाने से पिकअप पलट गई। उसमें सवार महिला-पुरुष सब घायल हो गए। जैसे-जैसे पिकअप पलटती रही। 4-4 बार पलटी पिकअप से सवारियां उछलकर दूर गिरती रही। कई सवारियों को इस दौरान गंभीर चोट लगी है। मौके से गुजर रही दूसरी गाड़ियों में सवार राहगीरों ने घायलों की मदद। सभी घायलों को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में एक साथ इतने घायलों को देख पूरा अस्पताल प्रशासन हरकत में आ गया और सबकी चिकित्सा शुरू की। प्रारंभिक तौर पर सभी का श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

घायलों में दुलचासर निवासी मनोज कंवर (25), इंदपालसर गुसाइसर निवासी मंजू (25), भंवर लाल (25), सहीराम (17), लेखराम (34), भैराराम (34), तारादेवी (30), सोहनराम (17), संतोष देवी (30), भागीरथ (26), कालूराम (31), विनोद (26) को बीकानेर पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है।

इंदपालसर से पुंदलसर जा रहे थे

श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल ने बताया कि ये लोग एक ही पिकअप में बीकानेर के इंदपालसर से पुंदलसर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया। बाना गांव के पास हादसा हुआ। ये सभी लोग फसल की कटाई के लिए जा रहे थे।