बंधक बनाकर युवती से रेप किया : बेहोश कर अहमदाबाद ले गया आरोपी, शादी के कागजातों पर हस्ताक्षर करवाने का भी आरोप

बंधक बनाकर युवती से रेप किया : बेहोश कर अहमदाबाद ले गया आरोपी, शादी के कागजातों पर हस्ताक्षर करवाने का भी आरोप
07 .
..
5 ....
alt=width= .
..
... width="220px" 28m06c21d width="370px"

चूरू के तारानगर थाना क्षेत्र में युवती को बंधक बनाकर रेप करने और शादी के कागजात पर साइन करवाने का मामला सामने आया है। पीडि़त युवती ने गुरुवार देर शाम अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाप मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि सरदारशहर तहसील के फोगा गांव निवासी पवन कुमार शर्मा काफी समय से उसको फोन कर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। 19 मई को पवन ने उसे फोन कर तारानगर बस स्टैंड पर बुलाया और फिर डरा-धमकाकर सरदारशहर बुला लिया, जहां पवन ने उसे नशीला पदार्थ मिली हुई कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। पीडि़ता ने बताया कि दूसरे दिन 20 मई को उसको होश आया तो वह अहमदाबाद में थी। अहमदाबाद में पवन कुमार, चिराग और उसकी पत्नी पूर्वी ने उसको बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। जब उसने आरोपियों से पूछा कि आप मुझे यहां क्यो लेकर आए हो, तो तीनों ने कहा कि तेरी शादी हो चुकी है। इसके बाद 20 मई से 25 मई की रात को पवन ने डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपियों ने बहला-फुसलाकर शादी के कागजातों पर भी साइन करवा लिए।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी पवन ने उसके साथ रेप किया और इस काम में चिराग और उसकी पत्नी पूर्वी ने उसका साथ दिया। तारानगर पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने 20 मई को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। युवती के पिता ने पवन कुमार पर शक जताया था। इस पर पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि वह अहमदाबाद में है। इसके बाद गुरुवार को पुलिस की टीम पीडि़ता के पिता को लेकर अहमदाबाद गई और युवती को डिटेन किया। इस दौरान तीनों आरोपी फरार हो गए थे। पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ रेप और बंधक बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।