राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती

राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती
07 .
5

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर एक चौंका देने वाली जानकारी सामने आई है. राजू श्रीवास्तव की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट के दौरान राजू ट्रेड मिल पर कसरत करते हुए गिर पड़े थे. बेहोश होकर गिर पड़े थे. राजू के एक करीबी ने बताया कि उन्हें वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. मगर अब वो होश में आ गए हैं. जल्द ही उनका हेल्थ अपडेट डॉक्टर्स देंगे.

1 अगस्त को आए थे दिल्ली

राजू श्रीवास्तव 1 अगस्त को दिल्ली आए थे. 29 जुलाई तारीख को वो मुंबई से उदयपुर गए थे. 30 को वहां एक शो किया था. फिर 1 अगस्त को दिल्ली रवाना हो गये थे.  दिल्ली में राजू के दो भाई रहते हैं. राजू भाइयों और तमाम दोस्तों से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे.

पहले लग चुके हैं स्टेंट्स

राजू श्रीवास्तव की दिल से जुड़ी पहले से एक मेडिकल हिस्ट्री रही है. उन्हें पहले स्टेंट्स लग चुके हैं. राजू के करीबी ने बताया है कि इस वक्त एम्स के डॉक्टर उनके ऑपरेशन को लेकर फैसला कर रहे हैं कि किस तरह का ऑपरेशन किया जाए.

राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में पता लगने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. वह उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के किंग कहलाते हैं. वह कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. वह अपने कॉमिक टाइमिंग से हमेशा लोगों को हंसाते हैं. राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से ही की थी.