खाकी शर्मसार: चलती बस में राजस्थान पुलिस के सिपाही ने युवती से की छेड़छाड़....

खाकी शर्मसार: चलती बस में राजस्थान पुलिस के सिपाही ने युवती से की छेड़छाड़....
07
5
width="150px" 5m12c20d21 width="150px" 13m10c20d21s width="220px"

खाकी शर्मसार: चलती बस में राजस्थान पुलिस के सिपाही ने युवती से की छेड़छाड़

बाड़मेर। जोधपुर से बाड़मेर की तरफ जा रही चलती बस में एक सिपाही ने युवती से छेड़छाड़ की तो उसने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. सिपाही वर्दी पहने हुआ था. तीन वीडियो सामने आए तो एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, पुलिस को इस संबंध में किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. शुक्रवार रात को जोधपुर से बाड़मेर की तरफ से राजस्थान रोडवेज की बस आ रही थी. बस में सवारियों के साथ दो युवतियां भी बैठी थीं. युवतियों का आरोप है कि सिपाही नशे में था और बस में चढऩे के बाद से ही घूर रहा था.


सिपाही ने उसने पूछा कि आपको कहां जाना है तो युवती ने उसको बताने से मना किया. इस पर सिपाही ने फोन निकाला और कहा कि मैं छापा पड़वाता हूं. युवती ने कहा कि छापे का क्या मतलब? युवतियों का आरोप है कि सिपाही नशे में था. उसका नाम पदम सिंह बताया जा रहा है और पचपदरा थाने में तैनात है.
जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी


एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. युवती ने बताया कि वह सवारियों से गंदी-गंदी बातें कर रहा था. युवती ने बताया कि एक युवक ने उसे थप्पड़ भी मारा था.
इस घटना के अलग-अलग 3 वीडियो सामने आए
पुलिस के इस घटना के तीन अलग-अलग वीडियो मिले हैं. दो वीडियो बस के हैं, जिसमें सिपाही वर्दी पहने बैठा है. दो युवतियां व अन्य सवारियां सिपाही को भला-बुरा कह रहे हैं. एक वीडियो में युवती कांस्टेबल को थप्पड़ मारती हुई भी नजर आ रही है.