मोबाइल टावरों से चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश,दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी के माल समेत बोलेरो कैंपर गाड़ी बरामद

मोबाइल टावरों से चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश,दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी के माल समेत बोलेरो कैंपर गाड़ी बरामद
07 .
5

नोखा पुलिस ने मोबाइल टावरों से सोलर प्लेट व बैट्री चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी की गई सोलर प्लेट, एल्टीनेटर, लोहे की एंगल बरामद की है व चोरी की घटना में काम मे ली बोलेरो कैम्पर गाड़ी बरामद की गई है। दोनों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

12 अगस्त को दर्ज हुआ था चोरी का मामला
थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 12 अगस्त 2022 को तिलकनगर बीकानेर निवासी योगेन्द्रसिंह राजपुत ने मुकदमा दर्ज करवाया कि वो के-ई-के इंजीनियरिंग सर्विस में स्टेट ऑफिसर पद पर कार्य करता हूं। कम्पनी रिलायन्स जियों के लिए कार्य करती है, रिलायंस जियों के कुछ टावर नोखा के एरिया में लगे हुए हैं। धूपालिया में स्थित टावर से 1 डी-जी बेट्री 1 सेल्स 1 डीसी एल्टीनेटर हो गया है।
दुसरी साइड जो मैयासर के लगा हुआ है इस टावर से 1 डी-जी बेट्ररी 1 सेल्स, 1 डीसी एल्टीनेटर चोरी हुआ है। तीसरी साइड जो चरकडा कि रोही में लगा हुआ नियर दादा बाडी में लगा हुआ है, इस टावर से एक सोलर प्लेट चोरी हुई है, यह चोरी कैलाश गिरी व महेन्द्र भार्गव इन दोनों ने साइड पर चोरी की है।


चोरी का माल भी बरामद
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए थाना स्तर पर टीम गठित की। पुलिस टीम में सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी संसाधनों से चोरी की वारदात का खुलासा कर टावरों से सोलर प्लेट चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर आरोपी बीकासर निवासी कैलाश गिरी व नोखा के जोरावरपुरा निवासी महेन्द्र भार्गव को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी से मोबाइल टावरों से चोरी की गई एक सोलर प्लेट, दो अल्टीनेटर, सैल्फ, लोहे की एंगले व घटना में काम मे ली बोलेरो कैम्पर गाड़ी बरामद की गई। दोनों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है।