फोटो-वीडियो एडिट कर युवक को किया ब्लैकमेल, अब डिप्रेशन में आया

फोटो-वीडियो एडिट कर युवक को किया ब्लैकमेल, अब डिप्रेशन में आया
07 .
5
width="350px" ..... ... width="220px"

चूरू में ऑनलाइन लोन ऐप से लोन लेना एक युवक को भारी पड़ गया। 19 वर्षीय युवक ने 2 दिन पहले एक ऑनलाइन क्रेडिट ऐप से 2500 रुपए का लोन लेने के लिए एप्लाई किया था। ऐप से युवक की लोन की फाइल रिजेक्ट हो गई। युवक के फोन पर फाइल रिजेक्ट होने का किसी नंबर से मैसेज आया था। इसके बाद उसी नंबर से युवक को उसकी फोटो एडिट कर अश्लील वीडियो भेजा गया और रुपयों की मांग की गई। युवक ने रुपए नहीं दिए तो उसके मोबाइल कॉन्टैक्ट में जुड़े सभी लोगों को एडिट किए अश्लील वीडियो-फोटो शेयर कर दिया। पीडि़त ने इसकी शिकायत सदर पुलिस थाना में की है।

रतननगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसने शनिवार को उसने अपने मोबाइल से वीबी लिजेंड ऐप पर 2500 रुपए के लोन के लिए एप्लाई किया था। दस मिनट बाद उसके लोन की फाइल को रिजेक्ट कर दिया गया। रविवार सुबह उसके मोबाइल नंबर पर कॉल पर 2500 रुपए की मांग की गई। इसके बाद उसके मोबाइल पर उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया और रुपयों की मांग कर परेशान करने लगे। इसके बाद आरोपियों ने उसके मोबाइल को हैक कर उसकी कॉन्टैक्ट लिस्ट के सभी लोगों को अश्लील फोटो व वीडियो भेज दिए गए।

डिप्रेशन में आया युवक

युवक ने बताया कि आरोपी उसको लगातार कॉल कर ब्लैकमेल कर रहे हैं। इसके चलते वह बुरी तरह डिप्रेशन में आ गया है। दोस्तों ने उसे निराश नहीं होने दिया वरना वह सुसाइड जैसा कोई गलत कदम उठा लेता। उसने बताया कि बदमाशों ने एडिट किया अश्लील वीडियो उसके दोस्तों और परिवार के लोगों तक भेज दिया है। युवक ने बताया कि उसे एक लड़की लगातार कॉल कर उसे डरा रही है। लड़की धमकी दे रही है कि जब तक रुपए नहीं दोगे मैं तुम्हारा पीछा नहीं छोड़ूंगी। रविवार से सोमवार तक उसने सैकड़ों बार कॉल किया है। युवक ने बताया कि सोमवार को उसका बीए फाइनल ईयर का पेपर था, जो टेंशन के कारण अच्छा नहीं हुआ।