सफाई कर रहे बुजुर्ग से डस्ट व कचरा उड़ा, गुस्साए पड़ोसी युवक ने फावड़े से किया सिर पर वार, मौत....

सफाई कर रहे बुजुर्ग से डस्ट व कचरा उड़ा, गुस्साए पड़ोसी युवक ने फावड़े से किया सिर पर वार, मौत....
07
5
width="150px" 5m12c20d21 width="150px" 13m10c20d21s width="220px"

सफाई कर रहे बुजुर्ग से डस्ट व कचरा उड़ा, गुस्साए पड़ोसी युवक ने फावड़े से किया सिर पर वार, मौत

कोटा। कोटा के सांगोद थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर एक युवक ने बुजुर्ग के सिर पर फावड़े से वार कर हत्या कर दी। मृतक पदम जैन (68) राजगढ़ में किराने की दुकान लगाता था। जो रविवार को सुबह दुकान में सफाई कर रहा था। दुकान से डस्ट व थैलियां उड़कर सड़क पर गिर गई। इसी दौरान एक युवक वहां से गुजर रहा था। दोनों में कहासुनी हुई। युवक वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद युवक फावडा लेकर आया और बुजुर्ग के सिर पर मार दिया।

मृतक के दामाद भानू जैन ने बताया कि उसके सास ससुर राजगढ़ गांव में रहते है। ससुर के किराना की दुकान है। दुकान से 200 मीटर दूर ही आरोपी युवक मकान है। रविवार को सुबह लगभग साढ़े 11 बजे दुकान की साफ सफाई करने के दौरान कचरा उड़ने पर युवक व ससुर में बहस हुई थी। जिसके बाद युवक चला गया। करीब डेढ़ -दो घंटे बाद युवक हाथ में फावड़ा लेकर आया और सिर पर वार कर दिया। घायल ससुर को इलाज के लिए कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। सांगोद थानाधिकारी राजेश सोनी ने बताया कि कचरा फेंकने की बात पर विवाद हुआ था। युवक ने फावड़े से वार किया था। दौराने इलाज पदम जैन की मौत हो गई। हत्या की धारा में मामला दर्ज कर ,आरोपी युवक सोहन लाल उर्फ भूरिया (36) को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।