महिला के साथ गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दी कांच की बोतल, दो दिन बाद खेत में पड़ा मिला शव

महिला के साथ गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दी कांच की बोतल, दो दिन बाद खेत में पड़ा मिला शव
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

राजस्थान के भरतपुर जिले के एक गांव में विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गैंगरेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल भी डाल दी और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। दो दिन से लापता महिला का शव गांव से करीब तीन किमी दूर एक बाजरे के खेत में मिला। मृतका के पति कुछ लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। इधर, ग्रामीणों ने विरोध कर मृतका के परिजनों ने पांच लाख रुपये का मुआवजा और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

जानकारी के अनुसार जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला दो दिन से लापता थी। महिला के लापता होने के बाद उसका पति केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा तो पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इस बीच शनिवार शाम को महिला का शव गांव से तीन किमी दूर नदी के पास एक बाजरे के खेत में मिला। जिसके बाद ग्रामीण विरोध में उतर आए। आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक चौराहे पर जाम लगा दिया और टैंट लगाकर सड़क पर बैठ गए।

इधर, पुलिस को दी शिकायत में महिला के पति ने आरोप लगाया कि एक सितंबर को कुछ लोगों ने करीब 11 बजे मेरी पत्नी को कॉल कर बुलया। आरोपी ने कहा कि उसकी बेटी बीमार है। उसकी पत्नी के पहुंचने पर आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया।

साथ ही प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल भी डाल दी। बाद में पुलिस के डर से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रशासन ने मृतका के परिवार को पांच लाख रुपये का मुआवजा और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।