एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या के बाद प्रेमी एसएसपी दफ्तर पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया....

एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या के बाद प्रेमी एसएसपी दफ्तर पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया....
07
5
width="150px" 5m12c20d21 width="150px" 13m10c20d21s width="220px"

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद प्रेमी एसएसपी दफ्तर पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार किया और हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी कब्जे में लिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके खेत बिकवा कर जेवर बनवाए और उससे कुछ पैसे भी लिए, फिर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके अलावा आरोपी ने बताया कि उसे बार-बार देख लेने की धमकी के साथ अपशब्द बोलकर अपमानित करती थी।

युवक ने पुलिस को बताई ये कहानी

यह मामला बरेली के फतेहगंज पूर्वी के डगरोली गांव का है। हत्या के बाद आरोपी एसएसपी आफिस पहुंचा और खाली तमंचा पुलिस के सामने रख कर बोला मैं रजनेश सागर हूं, मैंने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया है।

यह सुनते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके माता पिता नहीं हैं और उसकी प्रेमिका ने उसके साथ धोखा किया है। उसकी एक बीघा जमीन और ऑटो बिकवा दिया और अपने लिए जेवर बना लिए, साथ ही उससे 35 हजार रुपये भी लिए और बाद में शादी से इनकार कर दिया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बता दें, सोमवार को युवती बाइक से अपने मौसेरे भाई के साथ बाजार गई थी। बाजार से लौटते समय युवक रजनेश बाइक से आया और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवती और उसका मौसेरा भाई सड़क पर गिर गए। इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की बात कही। इस पर युवती इनकार कर दिया। इसके बाद रजनेश ने उसके बाल पकड़े और काफी दूर तक सड़क पर घसीटता हुआ ले गया। लेकिन लड़की नहीं मानी और विरोध करने लगी इस पर रजनेश ने उस पर फायरिंग कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी ने एसपी ऑफिस में किया सरेंडर

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले रजनेश सागर से गहनता से पूछताछ चल रही है। उंसके हाव भाव से लग रहा है कि उससे अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और युवकी के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।