Girl in a jacket Girl in a jacket
Girl in a jacket

पति और पत्‍नी के बीच अकसर विवाद होते रहते हैं, लेकिन यहां पर झगड़े के बाद जो हुआ, उसने सभी के होश उड़ा दिए। खबर के अनुसार, एक दिन रात में पति-पत्‍नी के बीच कुछ विवाद हुआ तो पत्नी ने खुद को आग लगा ली। पति बचाने के लिए दौड़ा तो वह भी आग में झुलस गया। बाद उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

मौत के बाद जो पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई, उसने हैरान करने वाला राज खोला है। पुलिस को प्राप्त महिला की पीएम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं पुरुष था, जिससे दोनों की हकीकत जमाने के सामने आ गई है। दो युवक पति पत्नी बनकर रह रहे थे।

बताया गया है कि शुजालपुर निवासी ड्राइवर एक युवक को कालापीपल भेसवा निवासी सजातीय से इश्क हो गया। 2012 में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। पुरुष युवक के परिवार ने भी सहमति दी, जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया तो भाई का बेटा गोद ले लिया।

Girl in a jacket

ऐसा बताया जा रहा है कि 11 अगस्त 2020 की रात को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ पत्नी ने खुद को आग लगा ली बचाने के प्रयास में पति भी जल गया दोनों को उपचार के लिए भोपाल भर्ती कराया गया, जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई।

दोनों की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब पुलिस के सामने आई तो सब दंग रह गए, जिसमें पत्नी के रूप में रह रही महिला नहीं बल्कि पुरुष था। दोनों युवक पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे। उनकी जो पीएम रिपोर्ट आई है उसमें जो महिला पत्नी बनकर रह रही थी वो पुरुष ही थी।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here