3 किन्नरों ने दिए 42 हजार: किन्नर कोमल बोली, नेग लेना हमारा धर्म, लेकिन राम मंदिर के लिए देना सौभाग्य

 

  • भरतपुर में राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र समिति ने किन्नरों का किया अभिनंदन

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण राशि देने में कोई भी पीछे नहीं रह रहा। थर्ड जेंडर्स ने भी शुक्रवार को अपनी ओर से पहल करते हुए 42 हजार रुपए सहयोग राशि दी। इस मौके पर किन्नर कोमल बोली, मुबारक मौकों पर लोगों से नेग लेना तो हमारा धर्म है, पेशा है, लेकिन राम मंदिर के लिए सहयोग राशि देना हमारा सौभाग्य है।

हम जानते हैं कि भव्य राम मंदिर निर्माण में हमारी राशि कोई मायने नहीं रखती, लेकिन दिल को सुकून रहेगा कि हम भी राम के काम आए, क्योंकि राम तो सबके हैं और सबकी ख्वाहिशें पूरी करते हैं। इसलिए हम आज अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

3

किन्नर कोमल और उनकी साथी सुनीता ने विहिप कार्यकर्ताओं को 31 हजार रुपए की राशि दी। इसके अलावा किन्नर समाज की समाज सेविका नीतू मौसी ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र समिति को समर्पित किए।

उल्लेखनीय है कि पिछले दस साल से निर्धन बेटियों का सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित करती आ रही हैं। इसके अलावा नीतू किन्नर नगर निगम की पार्षद भी रह चुकी हैं। इस मौके पर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र समिति राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला संघ चालक एवं अभियान समिति के जिला संयोजक डॉ. सतीश भारद्वाज, नगर संघ चालक राकेश खंडेलवाल, व्यापार महासंघ के नरेंद्र गोयल, जयप्रकाश बजाज आदि ने किन्नर सुनीता, कोमल और नीतू का अभिनंदन किया।