सीकर में जानलेवा बदसलूकी: अतिक्रमण हटाने आए नगर परिषद दस्ते के कर्मचारियों ने 75 साल के बुजुर्ग को मारा धक्का, अटैक से हुई मौत

नगर परिषद दस्ते के कर्मचारियों की बदसलूकी ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। जयपुर रोड पर अतिक्रमण हटाने के दौरान कर्मचारियों ने एक बुजुर्ग से धक्का-मुक्की कर ली, इस दौरान बुजुर्ग को हार्ट अटैक आ गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज लोगों ने जयपुर रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सर्किट हाउस के नजदीक रहने वाले 75 साल के शंकरलाल सैनी की जयपुर रोड रीको इलाके में मोबाइल की दुकान है। वैसे तो दुकान बेटा ही संभालता है, लेकिन जब वह खाना खाने घर जाता है तो शंकरलाल दुकान पर बैठ जाते है। कुछ साइन बोर्ड दुकान के बाहर लगा रखे थे। इस दौरान नगर परिषद का दस्ता रोड साइड के अतिक्रमण हटाने के लिए आया। दस्ते के कर्मचारी जब साइन बोर्ड उठाकर ले जाने लगे तो शंकरलाल ने रोकना चाहा। इस पर कर्मचारियों ने उन्हें धक्का दे दिया और वह गश खाकर गिर पडे़।

कुछ ही देर बाद बेटा लौट आया, पिता को दुकान में पड़े देखकर कार में डालकर नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज स्थानीय दुकानदार और लोगों ने मिलकर नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया। जयपुर रोड जाम होने से रोडवेज बसें और आसपास के इलाके से आने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई।

3