रिश्ते शर्मसार: भाई के घर में नहीं रहने का फायदा उठाकर भाभी के साथ करता था दुष्कर्म, पति के लौटने पर महिला ने दर्ज कराया मामला

  • युवक पर भाभी से दुष्कर्म का आरोप
  • किसी को बताने पर भाभी को दी जान से मारने की धमकी

रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक पर उसकी ही भाभी ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि देवर छह महीने से भाभी के साथ बलात्कार कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मामले में भाभी ने खंडेला थाने में देवर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। मेडिकल कराया गया है। थानाधिकारी के आने के बाद बयान दर्ज होंगे। पुलिस थाने में दी गई रिपोर्ट में महिला ने बताया है कि उसका पति और देवर बाहर रहते हैं। करीब छह महीने पहले देवर लौट आया और मौका देखकर महिला के साथ छेड़छाड़ की। घर की इज्जत के कारण महिला ने इसकी जानकारी ससुर को भी नहीं दी। एक दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पर भाभी ने नाराजगी जताई तो जान से मारने की धमकी दी।

एक महीने पहले ससुर की मौत हो गई तो पति भी घर लौट आया लेकिन देवर ने मौका देखकर दस दिन पहले फिर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इससे नाराज होकर महिला अपने मायके चली गई। पति जब उसको लेने गया तब जाकर उसे पूरी बात बताई। यहां तक की देवर घटना का जिक्र किसी से भी नहीं करने का दबाव बना रहा है। किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता है। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया है। उधर आरोपी देवर घर से फरार बताया जा रहा है।

भैंस चराते समय युवक ने किया दुष्कर्म

3

वहीं नीमकाथाना सदर थाने में एक महिला ने युवक पर आरोप लगाया है कि जब वह भैंस चरा रही थी, उस दौरान पीछे से आकर गांव के एक युवक ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पीड़िता आरोपी का नाम नहीं जानती है।