रात भर होटल में रूके, दोपहर में विवाहिता कमरे में मिली मृत, शाम को युवक का शव मिला रेल पटरी पर

जयपुर। आमेर स्थित श्याम पैलेस होटल में शनिवार शाम को ठहरी दो माह की गर्भवती 24 वर्षीय युवती की साथी युवक ने ही गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद रविवार सुबह 11 बजे युवक होटल कमरा बाहर से लॉक कर चला गया और उसने कानोता में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

होटल में रविवार शाम तक युवक नहीं लौटा तो कर्मचारियों ने शीशे में से कमरे में देखा तो युवती बेड पर पड़ी थी। सूचना पर आमेर एसीपी सौरभ तिवाड़ी और थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। कमरे का लॉक खुलवाकर अंदर गए तो वहां पर देशी कट्टा, कारतूस और एक जेंट्स का पर्स रखा मिला। पर्स में कानोता के हिंगोनिया निवासी 24 वर्षीय रामचन्द्र की आइडी मिली।

एसीपी तिवाड़ी ने बताया कि आइडी के आधार पर कानोता थाना पुलिस से संपर्क किया। तब कानोता पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। आत्महत्या करने वाले युवक का नाम भी हिंगोनिया निवासी रामचन्द्र पुत्र लालाराम है और इसकी जेब में एक होटल के कमरा नंबर 303 की चाबी भी मिली है। उधर, होटल में मिली बाइक रामचन्द्र के नाम से है। इससे उसकी पहचान हो गई।

3

मोबाइल चालू किया तो पति का फोन आया
एसीपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि युवक की पहचान होने पर युवती की पहचान के प्रयास किए। होटल के कमरे में मिले मोबाइल को चालू किया तो तभी फोन आया और फोन करने वाले ने मोबाइल उसकी पत्नी होना बताया। साथ में यह भी कहा कि शनिवार से पत्नी लापता है और उनके दो बच्चे भी हैं। इससे युवती की पहचान हो सकी। युवती शनिवार को आंगनबाड़ी जाने की कहकर घर से निकली थी। रात तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश कर रहे थे।

गला घोंटा, नशीला पेय पिलाने की आशंका
पुलिस ने बताया कि रामचन्द्र ने युवती की गला दबाकर हत्या की। कमरे में एक शीशी मिलने से हत्या से पहले युवती को नशीला पेय पिलाने की आशंका है। युवती के पति का परिचित होने पर रामचन्द्र युवती के संपर्क में आया था।

 

…..  Look and like  ….