युवक का अपहरण, महिलाओं के कपड़े पहनाये और फिर की अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल

जिले के रामगढ़ निवासी एक युवक को 4 महीने पहले अपहरण (Kidnapped) कर ले जाने और उसे 3 दिन तक बंधक बनाकर अमानवीय यातनायें देने का शर्मनाक मामला सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद पीड़ित युवक ने दोवड़ा थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. यातनायें देने के दौरान युवक से शर्मनाक अश्लील हरकतें (Pornographic acts) की गईं.

जानकारी के अनुसार 4 महीने पहले डूंगरपुर जिले के रामगढ़ गांव का एक युवक इटालीपाल गांव की विवाहिता को ले आया था. इसके बाद इटालीपाल गांव निवासी विवाहिता के परिजनों ने रामगढ़ आकर युवक के छोटे भाई का अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद विवाहिता के परिजन युवक को इटालीपाल गांव ले गए और कमरे में रस्सियों से 3 दिन तक बांधकर रखा.

युवक के परिजनों से 2 लाख 80 हजार रुपये वसूले

3

इस दौरान विवाहिता के परिजनों ने युवक को गंजा कर उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं उसको महिलाओं के कपड़े पहनाये और अश्लील हरकतें भी की. बाद में विवाहिता के परिजनों और अपहृत युवक के परिजनों के बीच आपस में समझौता हो गया. समझौते के तहत विवाहिता के परिजनों ने बंधक युवक के परिजनों से 2 लाख 80 हजार रुपये भी वसूल लिये और प्रताड़ना के वीडियो वायरल नहीं करने का वादा किया.

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
घटना के 4 माह बाद अब विवाहिता के परिजनों ने युवक के साथ की गई बर्बरता के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये. घटना से आहत पीड़ित युवक ने दोवड़ा थाना पुलिस को रिपोर्ट दी. इस पर पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है.