प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया: Vivek Oberoi का मुंबई में बिना हेलमेट बाइक चलाने पर कटा था चालान

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में एक कानूनी मुसीबत में फंस गए. एक्टर को मुंबई पुलिस ने शहर की सड़कों पर बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाने के लिए दंडित किया. ये सब तब हुआ जब अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रोमांटिक सवारी करते हुए देखे गए. मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान काट दिया है. विवेक ने चालान कटने बाद इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने माना कि बिना हेलमेट के बाइक चलाना सही नहीं है.

एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में ट्वीट किया और लिखा कि, ‘प्यार हमें किस मोड पे ले आया. निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के सवारी? मुंबई पुलिस चेकमेट करेगी. मुंबई पुलिस को धन्यवाद मुझे यह अहसास दिलाने के लिए कि सेफ्टी बहुत महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहने.’ विवेक ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस द्वारा वीडियो साझा करने के बाद 500 रुपये का जुर्माना लगाया था और साथ ही एक्टर के खिलाफ हेलमेट न पहनने के लिए एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें चल रहे कोरोनावायरस महामारी और मामलों पर विचार किया गया था.

3

प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया: Vivek Oberoi का मुंबई में बिना हेलमेट बाइक चलाने पर कटा था चालान फोटो साभार – इंस्टाग्राम vivekoberoi

विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देर रात को मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दिए. विवेक सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए फोटोज और वीडियो को शेयर करते रहते हैं.