पेट्रोल पंप पर लूट का मामला: रात भर बदमाशों के पीछे दौड़ती रही पुलिस, एमपी के राजगढ़ में पेट्रोल पम्प पर लूट करते आरोपियों को दबोचा, अलवर के निवासी है चारों बदमाश

लूट के आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने पीछा करते हुए एमपी में दबोचा है,चारों आरोपी अलवर जिले के निवासी बताए जा रहे है। फिलहाल आरोपी एमपी पुलिस की गिरफ्त में है।

कोटा के मंडाना इलाके में बंदूक की नोंक पर हुई पेट्रोल पंप लूट की वारदात में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। लूट के आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने पीछा करते हुए एमपी में दबोचा है। चारों बदमाशों ने एमपी के राजगढ़ में भी पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहां भी बंदूक की नोंक पर 50 हजार लूटकर फरार हो रहे थे। इसी दौरान पीछा कर रही राजस्थान पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया। हंगामे व शोर शराबे के बीच एमपी पुलिस भी मौके पर पहुंची। और राजगढ़ पेट्रोल पंप लूट के मामले में चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया। चारों आरोपी अलवर जिले के निवासी बताए जा रहे है। फिलहाल आरोपी एमपी पुलिस की गिरफ्त में है।

3

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंडाना में पेट्रोल पंप लूट की घटना के बाद पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस की टीमें झालावाड़ व एमपी में बदमाशों की तलाश कर रही थी। इस दौरान इनपुट मिलने पर एक टीम एमपी के राजगढ़ के लिए रवाना हुई। टीम बदमाशों का पीछा करती हुई उनके करीब पहुंच गई। चारों बदमाशों ने रात में बंदूक की नोंक पर राजगढ़ के एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। करीब 50 हजार की रकम लूट ली। इस दौरान भागते हुए बदमाशों को कोटा पुलिस ने पकड़ लिया। बदमाशों को पकड़ने के बाद हंगामा हो गया। एमपी पुलिस मौके पर पहुंची। और चारों बदमाशों को राजगढ़ पेट्रोल पंप लूट के मामले में गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि गुरुवार तड़के हथियारों के बल पर चारों बदमाशों ने मंडाना पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था बदमाशों ने पेट्रोल पर पंप पर ड्यूटी दे रहे, 4 कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया। फिर लॉकर की चाबी को लेकर करीब 1 लाख से ज्यादा रुपए लूट लिए। पेट्रोल पंप झालावाड़ जिले के डग-चौमहला से बीजेपी के पूर्व विधायक रामचंद्र सुनेरिवाल का है।