पुलवामा शहीदों की दितीय पुण्यतिथि पर विधानसभा के अमर ज्योति शहीद स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर किया शहीदों को याद…

पुलवामा शहादत की दितीय पुण्यतिथि पर शहीदों की पुण्य स्मृति में वुमन पावर सोसाइटी की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना सक्सेना एवं जिला अध्यक्ष रीना वेदवाल के निर्देशानुसार श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रीना वेदवाल ने शहीदों को पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

” वंदे मातरम” एवं “जब तक सूरज चांद रहेगा पुलवामा शहीद सैनिकों का नाम रहेगा” के नारे लगाकर शहीद स्मारक को गुंजायमान कर दिया । एक एक कर सोसाइटी के सभी सदस्यों ने पुलवामा हमले के शहिदों सीआरपी जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस अवसर पर अध्यक्ष महोदय ने स्मारक पर माला अर्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की ओर सभा को संबोधित करते हुए शहीदों के पराक्रम के बारे में सोसाइटी सदस्यों को अवगत कराया। सभा को संबोधित करते हुए पुलवामा हमले की निंदा करते हुए बोला की देश की सुरक्षा बॉर्डर पर तैनात जवानों की ही जिम्मेदारी नहीं है बल्कि हमें अपने आसपास कोई भी किसी प्रकार की असमाजिक गतिविधि हो तो उसे रोकने का प्रयास करना चाहिए ।

3

संगठन महासचिव सुमन शर्मा ने कहा कि आज देश का युवा पश्चिमी संस्कृति की ओर बढ़ रहा है जो देश हित में नहीं है, भले ही सभी संस्कृतियों का सम्मान किया जाना चाहिए मगर अपनी संस्कृति को भी नहीं भूलना चाहिए।

इस अवसर पर रेखा नायक ,कमलेश नागर , पूजा बैरवा ,ज्योति खटीक, नीलम बेरवा ,मनीषा सेन सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।