नाबालिग से मोबाइल चेटिंग से की दोस्ती,बाइक पर घुमा रहा था प्रेमी, पकड़ा गया

 मोबाइल चेटिंग और इंटरनेट के कई दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं। यातायात पुलिस द्वारा वाहनों की जांच में एक ऐसा प्रेमी जोड़ा पकड़ में आया, जिसमें लडक़ी नाबालिक और लडक़ा बालिग निकला। इससे भी बड़ी मजेदार बात यह रही कि दोनों में मोबाइल चेट से दोस्ती हुई और नाबालिग पंजाब से यहां पहुंच गई।

यातायात पुलिस ने दोनों को महिला थाना पुलिस के हवाले किया। रविवार को दोनों को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया। महिला थानाप्रभारी घेवरचंद के अनुसार शनिवार शाम यातायात प्रभारी निरमा विश्नोई और हैडकांस्टेबल पुरखाराम नहर पुलिया पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल रुकवाकर दस्तावेजों का पूछा तो चालक ने इनकार कर दिया। इस पर बाइक जब्त कर ली गई। पुलिस को संदेह हुआ तो बाइक पर सवार युवक और बालिका के बारे में पूछताछ की। युवक ने अपना नाम कोटड़ी थाना सिरीयारी निवासी किशनलाल पुत्र सुखाराम देवासी बताया, जबकि बालिका पंजाब की निकली। तत्पश्चात दोनों को महिला थाने के हवाले कर दिया गया। तत्पश्चात महिला थाना पुलिस ने बालिका के परिजनों को सूचित किया। पंजाब से यहां पहुंची पुलिस बालिका को अपने साथ ले गई।

एक साल से चेटिंग, लडक़े ने बुलाया तो पाली पहुंच गई प्रेमिका पुलिस के अनुसार दोनों में एक साल से मोबाइल पर चेटिंग हो रही थी। तीन दिन पूर्व किशोर ने उसे फोन कर पाली बुलाया। बालिका गांव से भागकर शनिवार को पाली आ गई। दोनों बाइक पर घूम रहे थे कि यातायात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पंजाब पुलिस के अधिकारी सुखविन्द्रसिंह को दोनों को सुपुर्द कर दिया

3