दिल्लीः सीएम केजरीवाल की बेटी के साथ OLX पर 34 हजार की ठगी

ऑनलाइन बेच रही थीं सोफा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई हैं. सीएम केजरीवाल की बेटी एक पुराने सोफे को ऑनलाइन बेच रही थीं. इस क्रम में ठगों ने उनसे 34000 रुपये ठग लिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई. सीएम केजरीवाल की बेटी एक पुराने सोफे को ऑनलाइन बेच रही थीं. इस क्रम में ठगों ने उनसे 34000 रुपये ठग लिए.

दरअसल ठग ने अपने आप को उनके सोफा का कस्टमर के रूप में पेश किया. उसने सबसे पहले सीएम की बेटी का विश्वास जीतने के लिए उनके अकाउंट में कुछ पैसे भेजे. इसके बाद उसने सीएम की बेटी को एक बार कोड स्कैन करने के लिए कहा. इस बार को स्कैन करते ही उनके अकाउंट से एक बार में 20 हजार रुपये उसके बाद 14 हजार रुपये डेबिट हो गए.

3

सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी से 34,000 रुपये की ठगी की गई. वह ऑनलाइन सोफा बेच रही थी. किसी ने खुद को ग्राहक के रूप में उनके सामने पेश किया. और अपने खाते से कुछ राशि भेजने के बाद एक बार कोड को स्कैन करने के लिए कहा. जैसे उन्होंने बार कोड स्कैन किया, उनके खाते से दो किस्तों में पैसे निकल गए.

पहले 20,000 रुपये और फिर 14,000 रुपये सीएम की बेटी के अकाउंट से चले गए. इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में शिकायत दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.