जयपुर के समाज सेवी रवि शंकर धाभाई हुए सम्मानित

जयपुर के समाज सेवी रवि शंकर धाभाई हुए सम्मानित
07 ..............................
5
width="300px" M24C01D20S21 width="220px" M26C01D20S21 width="220px" width="220px"

जयपुर। मेरी पहचान सहायता ट्रस्ट के तत्वावधान में होटल क्लार्क्स आमेर हाल ही में हुए इंटरनेशनल सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन में दो  बार भारत के महामहिम राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह वर्ष 1984 एवं आर वेंकटरमन वर्ष 1989 प्रेसिडेंट स्काउट एवम प्रेसिडेंट रोवर स्काउट, भारत सरकार के राष्ट्रीय युवा पुरस्कार एवम राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा पुरस्कार   से सम्मानित जयपुर के वरिष्ठ समाजसेवी रवि शंकर धाभाई को कार्यक्रम की मुख्य अतिथि यूनाइटेड नेशन पीस कीपर फेडरल कॉउन्सिल की थाईलैंड यूनिट की अध्यक्ष डॉक्टर अफिनिता चेनाना एवम राजस्थान सरकार के देवस्थान बोर्ड के अध्यक्ष एसडी शर्मा द्वारा उनकी समाज सेवा, सांप्रदायिक सद्भाव,  राष्ट्रीय एकता एवं शांति के क्षेत्र में की गई उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मान किया गया । 

सामाजिक कार्यकर्ता रवि शंकर धाभाई ने आगे बताया कि 50 लोगों को मेरी पहचान के पैनल द्वारा सेलेक्ट किया गया था और सभी की उल्लेखनीय सेवा को देखते हुए मेरी पहचान मैगजीन में इन सभी की ऑटो बायोग्राफी भी कवरेज की गईं  । इस अवसर पर मेरी आइडेंटिटी मैगजीन का विमोचन किया गया। 

इस सम्मान समारोह के दौरान युवा को प्रोत्साहित करने के लिए भी मेरी पहचान सहायता ट्रस्ट द्वारा देश की कई युवाओं को भी पुरस्कृत किया गया जिन्होंने अपने राज्य का को गौरव दिलाया है।