छोटे कपड़ों में PM Modi से मिली थीं Priyanka Chopra, हुई थी खूब आलोचना, अब एक्ट्रेस ने बताई वजह

Priyanka Chpora ने अपनी किताब में साल 2017 के उस विवाद के बारे में बात की है, जिसे लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं. सोशल मीडिया पर उन्हें पीएम मोदी का असम्मान करने को लेकर ट्रोल हुईं थीं. उन्होंने कहा कि इसे लेकर उन्हें काफी गुस्सा आया था और वह काफी कन्फ्यूज थी.

साल 2017 में प्रियंका चोपड़ा एक विवाद में घिरीं और इसकी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वायरल तस्वीर थी. साल 2017 में, प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ को प्रमोट करने के लिए बर्लिन में थी. इत्तेफाक से उसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने गए पहुंचे थे. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई.

इस तस्वीर के लिए प्रियंका चोपड़ा बहुत ज्यादा ट्रोल हुईं. प्रियंका को प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया. अपने ऑटोबायोग्राफी में प्रियंका ने इस कंट्रोवर्सी का जिक्र किया है. वह अपनी किताब अनफिनिश्ड में लिखती हैं, “मैं और प्रधानमंत्री इत्तेफाक से एक ही होटल में ही रुके थे और मैंने उनके कार्यालय से संपर्क कर प्रधानमंत्री से मिलने की प्रार्थना की.”

3

पीएम मोदी का असम्मान करने को लेकर ट्रोल

इसके बाद प्रियंका, उनकी अमेरिकी दोस्त और उनके भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ वक्त बिताया और मुलाकात की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गईं. प्रियंका ने कहा कि उन्होंने वो ड्रेस तबसे पहन रखी थी, जबसे वो ‘बेवॉच’ को प्रमोट कर रही थीं. उनकी आलोचना हो रही थी कि वे प्रधानमंत्री के सामने असम्मानजनक स्थिति में बैठी थीं. उनके दोनों पैर साफ दिख रहे थे और उन्हें क्रॉस कर करके चैयर पर बैठी थीं.

मां की फोटो के साथ किया था ट्रोल

प्रियंका इसे याद करती हैं. वह लोगों के रिएक्शन से काफी ‘गुस्से में और कन्फ्यूज’ थीं. उन्होंने लिखा, “मेरी गुस्से की वजह ये थी कि उस रात मेरी मां और मैं डिनर पर गए. मैंने छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और अपने पैरों को क्रॉस किया हुआ था. लोगों ने इसे भी इंटरनेट पर शेयर करना शुरु किया और इसके कैप्शन में लिखा कि ये इनके परिवार में चलता है. मुझे लगा कि मुझे खुद को सम्मानजक तरीके से पीएम मोदी के सामने पेश करना चाहिए था.”