असुरक्षित जयपुर: देर रात नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूटा

 

जयपुर में न्यू सांगानेर रोड पर पेट्रोल पंप पर लूटपाट के बाद दोनों स्कूटियों पर सवार चारों बदमाश भाग निकले। यह वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

  • न्यू सांगानेर रोड पर राजावत पेट्रोल पंप पर हुई वारदात, मुहाना थाने में केस दर्ज
  • सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई वारदात, दो स्कूटी पर आए थे चारों लुटेरे

शहर के मुहाना इलाके में शनिवार देर रात को अज्ञात बदमाशों ने न्यू सांगानेर रोड पर एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात की। यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसमें नजर आए हुलिए के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार लूट की वारदात न्यू सांगानेर रोड पर स्थित राजावत पेट्रोल पंप पर हुई।

3
पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनते हुए सीसीटीवी में नजर आया एक बदमाश

पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनते हुए सीसीटीवी में नजर आया एक बदमाश

यहां देर रात 1 बजकर 14 मिनट पर एक कर्मचारी फिलिंग पंप पर बैठा था। तभी पहले एक स्कूटी आकर पंप पर रुकी। इसके बाद दूसरी स्कूटी भी आ गई। इन दोनों पर दो-दो युवक बैठे थे। जिन्होंने अपना चेहरा नकाब और टोपी से ढक रखा था। स्कूटी के रुकने पर पेट्रोल पंपकर्मी पेट्रोल भरवाने वाले युवक समझकर उठा। तभी स्कूटी सवार काले रंग के कपड़े पहले एक बदमाश नीचे उतरा।

उसने कपड़ों में छिपा रखी पिस्टल निकाली और पेट्रोल पंप कर्मचारी पर तान ली। इससे वह घबरा गया। तभी दूसरा बदमाश भी नीचे उतरा। उसने पेट्रोल पंप कर्मी का बैग और जेब में रखे नकदी छीनी। लूटपाट कर भाग निकले। यह पूरी वारदात महज 20 सैकंड में हो गई। बदमाशों के फरार होने के बाद कर्मचारी दौड़ते हुए ऑफिस में पहुंचा। वहां फोन कर पेट्रोल पंप संचालक को सूचना दी। पेट्रोल पंप कर्मचारी के मुताबिक सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं आई। रविवार सुबह 7 बजे पुलिस मौके पर पहुंची।

मानसरोवर में स्वर्ण पथ पर महिला का पर्स लूटा
इसी तरह, शनिवार शाम को शहर के मानसरोवर इलाके में शनिवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूटा। यह वारदात स्वर्ण पथ एक गली में हुई। जहां शाम करीब 6:30 बजे एक बुजुर्ग महिला पैदल जा रही थी। उनका पर्स में हाथ में टंगा था।

तभी बाइक सवार एक बदमाश नीचे उतरा। वह कुछ दूर तक पैदल चलकर महिला तक पहुंचा और फिर झपट्‌टा मारकर पर्स लूटकर भाग निकला। यह वारदात भी सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसके आधार पर पुलिस बदमाश की पहचान कर रही है। बदमाशों ने इससे पहले गली में घुसकर रैकी भी की।