युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Two accused arrested in the case of lynching of a young man

युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Two accused arrested in the case of lynching of a young man
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

महाजन में पिछले कुछ महीनों से रामलीला करने वाले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों रात में उसके साथ थे और किसी मुद्दे पर विवाद होने के साथ ही पीटने लगे। शराब के नशे में राकेश को इतना पीटा गया कि उसका दम ही निकल गया।

दिनांक 20 जनवरी को हरियाणा निवासी राजेश कुमार ने एफआईआर करवाई थी कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। पुलिस इससे पहले ही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच चुकी थी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। एफआईआर में बिशनाराम के खिलाफ नामजद आरोप लगाए गए थे। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बिशनाराम व ओमप्रकाश जाट को गिरफ्तार कर लिया। बिशनाराम नायक लूणकरनसर का रहने वाला है जबकि ओमप्रकाश जाट महाजन का है। दोनों हत्या से पहले उसके साथ थे। मृतक राकेश रामलीला करते थे और ये दोनों भी उसके साथ ही रामलीला में जाते थे। हत्या से पहले भी ये तीनों साथ में थे।

दोनों को सोमवार काे अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस दोनों का रिमांड लेकर हत्या स्थल का मौका मुआयना करेगी और हत्या में काम लिए गए हथियार भी जब्त करने की कोशिश में है। दोनों का मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है। पुलिस को शक है कि शराब के नशे में राकेश की निर्मम हत्या की गई है।

इस कार्रवाई को अंजाम देने वाले पुलिसकर्मियों में महाजन थानाधिकारी अनिल कुमार, उपनिरीक्षक बलवन्त सिह, हैड कांस्टेबल नन्दराम, कांस्टेबल कालीचरण, राजेश कुमार, कुलदीप, मलकीत सिंह,विनोद कुमार, श्री राजेन्द्र भी शामिल थे।