पांच माह की बच्ची को नहर में फेंक साथी संग फरार हुई महिला, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

मुख्य इंदिरा गांधी नहर की आरडी 585 हेड भारतमाला ओवरब्रिज पर बीती शाम बाइक सवार महिला-पुरुष पांच माह की बच्ची को नदी में फेंक कर फरार हो गए। डूबने से बच्ची की मौत हो गई।

पांच माह की बच्ची को नहर में फेंक साथी संग फरार हुई महिला, पुलिस ने दोनों को पकड़ा
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र से ममला को शर्मसार और दिल दहला देने वाला सामने आया। बीती शाम छतरगढ़ थाना क्षेत्र में मुख्य इंदिरा गांधी नहर की आरडी 585 हेड भारतमाला ओवरब्रिज पर एक अज्ञात बाइक सवार दंपती पांच माह की बच्ची को नहर में फेंककर चला गया। नहर किनारे वीडियो बना रहे कुछ युवकों ने इस घटना को मोबाइल फोन में कैद कर लिया था। मामले में गंभीरता दिखाते हुए दंपती को पुलिस ने राउंड अप कर लिया है।

युवकों के अनुसार बाइक पर पुरुष और महिला सवार थी। व्यक्ति ने जैसी ही पुल पर बाइक रोकी तभी पीछे शॉल ओढ़कर बैठी महिला ने गोद में ले रखी बच्ची को ओवरब्रिज से नीचे नहर में फेंक दिया। घटना के बाद दोनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। बच्ची को बचाने के लिए कुछ लोगों ने नहर में छलांग भी लगाई लेकिन उसकी मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने नाकाबंदी भी कर दी थी। 

लोगों ने बच्ची को बचाने का किया प्रयास
लोगों ने बच्ची को पानी से बाहर निकाला बच्ची को बचाने के लिए उसको औंधे मुंह लिटा कर पेट का पानी निकाला गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दियातरा गांव से पकड़े आरोपी
मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने दंपती की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी करवाई थी। पुलिस ने कोलायत थाने के दियातरा गांव में इस दंपती को राउंडअप कर लिया है। दंपती को राउंडअप करने में कोलायत एसएचओ बलवंत सिंह और सीओ खाजूवाला की अहम भूमिका रही।