लापता युवक का मिला शव, परिजनों ने थाने के आगे किया प्रदर्शन

लापता युवक का मिला शव, परिजनों ने थाने के आगे किया प्रदर्शन
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

बीकानेर। नोहर में 22 जनवरी से घर से लापता एक युवक का सोमवार को शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक बसंत बिजारणिया(35) क्षेत्र के गांव आपुवाला का रहने वाला था और अरडकी बस स्टैंड के पास डीजे की दुकान करता था। सोमवार को बसंत बिजारणिया का शव आपुवाला माईनर के पास मिला। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों मौके पर पहुंचे।


ग्रामीणों और परिजनों ने बसंत बिजारणिया की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिजन मृतक का शव लेकर नोहर पुलिस थाना पहुंच गए। जहा उन्होंने शव को पुलिस थाना के आगे रख दिया और प्रदर्शन किया। परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि जब तक हत्या के आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाएंगे, तब तक वह शव को थाने के आगे से नहीं हटाएंगे।

गौरतलब है कि मृतक के भाई धर्मपाल ने नोहर पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसका भाई बसंत 22 जनवरी को शाम 4 बजे दुकान से राहुल स्वामी के साथ गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिवार जनों के ग्रामीणों ने बसंत का शव मिलने के बाद उसकी हत्या होने का अंदेशा जताया है, घटना की जानकारी मिलने पर माकपा नेता मंगेज चोधरी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और संपूर्ण मामले की तहकीकात शुरू कर दी। परिजनों ने आरोप लगाए कि मृतक के गले पर चोट के निशान हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि उसकी हत्या की गई है।


माकपा नेता मंगेज चौधरी ने बताया कि दिनदहाड़े युवक की हत्या होना यह बात जाहिर करता है कि क्षेत्र में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि जब तक मौके पर आरोपितों को गिरफ्तार नही किया जाता हैं। तब तक मृतक के शव के साथ पुलिस थाना के आगे धरना जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि चक राजासर के अलावा पवन व्यास हत्याकांड का भी आज तक राज नही खुल पाया है। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जांगिड़ ने युवक की हत्या होने की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया जा चुका हैं। पुलिस निरंतर जांच में जुटी हैं। तीन टीमों का गठन किया गया हैं। जो निरंतर छापेमारी कर रही हैं।