बीकानेर: रेस्टोरेंट में लगी आग,ऊपरी मंजिल में रखे थे गैस से भरे सिलेंडर हो सकता था बड़ा हादसा

बीकानेर: रेस्टोरेंट में लगी आग,ऊपरी मंजिल में रखे थे गैस से भरे सिलेंडर हो सकता था बड़ा हादसा
...
width="120px" width="175px" alt= alt=

बीकानेर। जयनारायण व्यास कालोनी के गौतम सर्किल के पास एक बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल में आज सुबह आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक जयनारायण व्यास कालोनी के गौतम सर्किल पर स्थित प्राइम टावर के तीसरी मंजिल स्थित डोसा प्लाजा रेस्टोरेंट से लोगों ने धुंआ निकलता देखा देखते ही देखते मार्केट से आग की लपटें उठने लगीं।

वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना जयनारायण व्यास कालोनी थाने को दी। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। जय नारायण व्यास कालोनी थाना पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और इस रास्ते को बंद करवाया। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियो ने आग पर काबू पाया।

अग्नि शमन विभाग के अभिषेक चौधरी ने बताया कि जयनारायण व्यास कालोनी इलाके में आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से रेस्टोरेंट में काफी नुकसान हुआ है‌। आशंका जताई जा रही है कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है।

हो सकता था बड़ा हादसा
रेस्टोरेंट्स के ऊपर बनी छत पर लगभग 12 से 15 गैस सिलेंडर रखे हुए थे इनमें कुछ सिलेंडर भरे हुए भी थे। अगर यह आग उपरी मंजिल तक पहुंच जाती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।